तलाकशुदा हैं सचिन पायलट, अपने चुनावी हलफनामे में दिखाया ये सच

तलाकशुदा हैं सचिन पायलट

तलाकशुदा हैं सचिन पायलट, अपने चुनावी हलफनामे में दिखाया ये सच. 

कांग्रेस के युवा नेता सचिन पायलट का अपनी पत्नी सारा अबदुल्ला से तलाक हो चुका है. इस बात का खुलासा उनके चुनावी हलफनामे से हुआ. 

कांग्रेस नेता सचिन पायलट अपनी पत्नी सारा अबदुल्ला से तलाक ले चुके हैं. यह खुलासा सचिन पायलट के चुनावी हलफनामे से  हुआ है. 

सारा अब्दुल्ला नेशनल कांफ्रेंस प्रमुख और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला की बेटी हैं. सचिन और सारा की शादी 2004 में हुई थी. 

जैसा कि आपको ज्ञात होगा कि, 25 नवंबर को संपन्न होने वाले राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया कल यानि 30 अक्टूबर को शुरू हो गयी है. 

टोंक विधानसभा सीट से सचिन पायलट ने मंगलवार (31 अक्टूबर) को अपना नामांकन दाखिल किया.  और इसके बाद ही सचिन पायलट के तलाकशुदा होने की बात सामने आई. अपने चुनावी हलफनामे में सचिन पायलट ने विवरण में जीवनसाथी के आगे तलाकशुदा लिखा है.

बताते चलें कि, 

सचिन और सारा दो बेटों, आरन पायलट और विहान पायलट के माता पिता हैं. अपने हलफनामे में सचिन पायलट ने बेटों को अपने ऊपर आश्रित बताया है. 

2018 के चुनावी हलफनामे में सचिन पायलट ने अपनी पूर्व पत्नी सारा अब्दुल्ला की  कुल संपत्ति की भी डिटेल भी दी थी जबकि इस बार उनके हलफनामे में सारा अब्दुल्ला की संपत्ति का विवरण नहींदिया गया है.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने